हिंदी

India and US best immigration law firms 2014भारतीय उद्यमी, व्यापार मालिकों और निवेशकों के लिए संयुक्तराज्य अमेरिका आव्रजन समाधान उद्यमी, व्यापारमालिकों और निवेशकों के लिए अमेरिकी बाजार तक पहुँच

हमारे ग्राहकों में कई भारतीय व्यापार मालिक, निवेशक और अधिकारि हैं जो अमेरिकी बाजार तक पहुँच प्राप्त करना चाहते है, हम उनके लिए दोनों, संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने मौजूदा कारोबार के विस्तार और नए व्यवसायों की स्थापना कीयोजना में सहायता करते हैं.

मैं भारत में एक व्यापारी हुं, गैर-आप्रवासी वीजा के लिए मेरे विकल्प क्या हैं ?India

यदि आप भारत में किसी व्यवसाय के मालिक है जिसमें एक वर्ष से अधिक काम कर चुके हैं, तो आप संयुक्त राज्य अमेरिका में नए व्यापार कार्यालय खोल कर,L -1 गैर-आप्रवासी वीजा प्राप्त करने में सक्षम है. L -1 गैर-आप्रवासी वीजा के एक वर्ष बाद आप "ग्रीनकार्ड" के लिए सक्षम है.

वर्तमान में कया भारतीय नागरिक E2 वीजा प्राप्त कर सकते हैं?

E1 और E2 वीसा वर्तमान में भारतीय नागरिकों के लिए उपलब्ध नहीं हैं. हमनें कई भारतीय ग्राहकों के साथ काम किया है जो किसी तीसरे देश राष्ट्रीयता प्राप्त करके,E1, E2 वीजा प्राप्ती के योग्य हुय हैं.

जबकि Eवीजा एक गैर-आप्रवासी वीजा हैं, EB5 आधारित ग्रीन कार्ड आवेदन की तुलना में काफी कम निवेश करना पङता है. E वीसा की योग्यता के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर जारी व्यापार की आवश्यकता नहीं है.

investmentEB5 निवेश और संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थायी निवास: ग्रीनकार्ड

900,000.00 डॉलर या 1,800,000.00 डॉलर के निवेश के साथ निवेशक EB5 वीजा प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है. हमें भारतीय निवेशकों कों EB5 आव्रजन में मार्गदर्शन का अनुभव है.

जबकि वहाँ कई मुद्दे है जो वीज़ा आवेदन में संबोधित किये जाते हैं, हमारे अनुभव में भारतीय आवेदकों के साथ एक आम मुद्दा निवेश फंड के स्रोत को साबित करने की क्षमता है. हम सभी संभावित EB5 निवेशकों को किसी क्षेत्रीय निवेश केंद्र के साथ काम करते हुऐ बेहद सतर्क रहने का सुझाव देते हैं.

EB5 वीजा प्रक्रिया पर अधिक जानकारी यहाँ पर क्लिक करके प्राप्त की जा सकती है.कया मेरे पति या पत्नी और आश्रितों संयुक्त राज्य अमेरिका में काम कर सकतेहैं?

आपके पति या बच्चों की संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने की क्षमता आपके वीज़ा के प्रकार और आपके मामले के विशिष्ट तथ्यों पर निर्भर करती है. इस संबंध में नीचे दी गई तालिका एक सामान्य स्थिति की रूपरेखा है लेकिन उद्देश्य के लिए विशिष्ट कानूनी सलाह नहीं है.

मामले का अध्ययन

  • भारत में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई के लिए कैलिफोर्निया में स्टोर खोलने के लिए E-2 वीजा
  • भारतीय पासपोर्ट धारक के लिए संगृहीत E-2 वीजा
भारत और पाकिस्तान के छोटे व्यवसाय के मालिकों, निवेशकों और उद्यमियों के वीजा प्राप्ती (उपलब्ध) के लिए सारांशकुंजी
L-1 वीजा
H-1B वीजा
E-वीजा
EB-5 वीजा
भारतीय नागरिकों को वीजा
पाकिस्तान नागरिकों को वीजा
िर्भर पति या पत्नी के लिए अमेरिका में काम की क्षमता
कया वीजा दोबारा योग्यता अनुसार नए सिरे से शाश्वत किया जा सकता है?
न्यूनतम निवेश की आवश्यकता? वैध विदेशी व्यापार और अमेरिका कार्यालय या संस्था कारोबार संचालित करने के लिए पर्याप्त N/A व्यापार उद्यम करने के लिए पर्याप्त निधि, आम तौर पर 100,000.00 अमरीकी डालर के आसपास 900,000.00 या 1,800,000.00 अमरीकी डालर
आप्रवासी वीजा की स्थिति?
एक वर्ष के बाद ग्रीन कार्ड के लिए नेतृत्व कर सकते हैं
EB5 कार्यक्रम के माध्यम से ग्रीन कार्ड स्थिति संक्रमण संभव है

वीजा शुरू में सशर्त दो वर्ष की अवधि के लिए जारी होता है.
क्यों भारतीय डेविस एंड एसोसिएट्स को उनके अमेरिका के आव्रजन वकील के रूप में चुनें?
  • अनुभव –पंद्रह वर्षों से हम भारतीय नागरिकों के साथ काम कर रहे हैं और उनकी जरूरतों और संस्कृति को समझते हैं.
  • स्थान – जबकि आपकी अधिकतर कागजी कार्रवाई अमेरिका में दायर होगी, कुछ संबंधित कार्रवाई आपके स्थानीय दूतावास के साथ भारत में दायर करने की आवश्यकता भी हो सकती है. अमेरिका और भारत में हमारे केन्द्रों के माध्यम से हम दोनों स्थानों में उपस्थिति बनाए रखने और आपकी सहायता करने के लिए तत्पर हैं.
  • श्रेष्ठता – हमारे भारतीय ग्राहकों के साथ अनुभव, ज्ञान, समझ को देखते हुए हम भारतीय नागरिकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अद्वितीय संकीर्ण समाधान प्रदान करने में सक्षम हैं. हमें विश्वास है कि हम सर्व - श्रेष्ठ आव्रजन समाधान उपलब्ध कराते है
  • नतीजा –जब कि कभी कोई गारंटी नहीं हो सकती, आज तक हमारी फर्म के साथ दायर कोई वीजा आवेदन कभी इनकार नही किया गया है.